Breaking

Sunday 13 May 2018

Airtel लाया नया प्लान कीमत सिर्फ 92 रुपए फायदे जानकर खुशी से झूम उठेंगे

Airtel लाया नया प्लान कीमत सिर्फ 92 रुपए फायदे जानकर खुशी से झूम उठेंगे

नमस्कार दोस्तों जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने दो नए प्लांस लॉन्च किए हैं. जिसमें एक ₹49 का और दूसरा 92 रुपए का. इन दोनों प्लान के जरिए Airtel जियो को टक्कर देने वाला है. यह प्लान आपको Airtel की ऑफिशियल वेबसाइट पर मिल जाएगा.
Airtel 49 प्लान :- Airtel के इस प्लान में ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी के साथ 3 GB डाटा मिलता है. इसके अलावा आपको और कोई सुविधा नहीं मिलेगी.
Airtel 92 प्लान :- Airtel के 92 प्लान में भी ग्राहकों को 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ 6GB डाटा मिलता है. इसके अलावा आपको कोई और सुविधा नहीं मिलेगी. इन दोनों प्लांस में रोजाना की कोई लिमिट नहीं दी गई है. इस डाटा को आप जब चाहे तब खत्म कर सकते हैं.
Airtel का दोनों प्लान जियो के दो प्लांस को टक्कर देता है. जिसमें 51 रुपए और ₹101 का डाटा प्लान है. इनमें भी ग्राहकों को क्रमशः 3 GB और 6 gb डाटा मिलता है. लेकिन साथ में आपको कॉलिंग भी फ्री रहेगी. जो Airtel में नहीं मिलेगा.
आपको कौन सा प्लान पसंद आया जियो या Airtel का ? अपना जवाब कमेंट बॉक्स में भेजिए. चैनल को फॉलो जरुर कीजिए
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News