Breaking

Friday 30 March 2018

जिओ प्राइम मेंबरशिप हुआ अगले 1 साल के लिए बिल्कुल FREE जानिए किन लोगों को मिलेगा लाभ

जिओ प्राइम मेंबरशिप हुआ अगले 1 साल के लिए बिल्कुल FREE जानिए किन लोगों को मिलेगा लाभ

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने सभी ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी देते हुए प्राइम मेंबरशिप को पूरे 1 साल के लिए बढ़ा दिया है. जानिए प्राइम मेंबरशिप कब तक रहेगी और किन लोगों को फ्री में मिलेगी.

रिलायंस जियो ने प्राइम मेंबरशिप की तारीख 1 साल के लिए आगे बढ़ा दी है. प्राइम मेंबरशिप की अंतिम तारीख 31 मार्च 2018 थी, लेकिन कल से प्राइम मेंबरशिप की अंतिम तारीख 1 साल के लिए आगे बढ़ चुकी है. इसके अलावा जिन जिओ यूजर्स ने अभी तक प्राइम मेंबरशिप को नहीं लिया है. वह 21 मार्च तक 99 रुपया देकर प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं. इसके बाद यूजर्स को 1 साल तक आने वाली सभी सुविधाओं का लाभ मिलता रहेगा.
जिन लोगों ने पहले प्राइम मेंबरशिप प्लान ले रखा है. उन लोगों को रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है. वह फ्री में ही 1 साल के लिए प्राइम मेंबरशिप प्लान पा सकते हैं. प्राइम मेंबरशिप के तहत जियो ने यूजर्स को मुफ्त में SMS, वॉइस कॉल, जियो का एप्स सब्सक्रिप्शन, जिओ म्यूजिक, जिओ टीवी जैसी सभी सुविधाओं पर कम कीमत का ऑफर दिया है. इसके अलावा नॉन जियो प्राइम यूजर्स के मुकाबले इंटरनेट का डाटा भी ज्यादा मिलता है. जिओ प्राइम मेंबरशिप को अगले 1 साल के लिए फ्री में पाने के लिए आपको अप्लाई करना होगा.
अगर आप भी जियो का प्राइम मेंबरशिप फ्री में 1 साल के लिए पाना चाहते हैं. तो हमें कमेंट बॉक्स में बताइए और तुरंत फॉलो बटन को दबाए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News