Breaking

Thursday 1 March 2018

Idea ने शुरू की यह सेवा इन लोगों को होगा ज्यादा फायदा जियो को मिलेगी टक्कर

Idea ने शुरू की यह सेवा इन लोगों को होगा ज्यादा फायदा जियो को मिलेगी टक्कर
नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम कंपनियां ज्यादा से ज्यादा जोर लगा रही है. सबसे बड़ी दूरसंचार ऑपरेटर में से एक Idea कंपनी ने वॉइस ओवर एलटीई लांच करने जा रही है. जो कुछ चुने गए नए बाजारों में 1 मार्च से शुरू किया जाएगा. और इसका यूज केवल कंपनी के कर्मचारी ही कर पाएंगे.
Idea कि वीओएलटीई सेवाएं 4 दूरसंचार सर्किलओ के 30 से ज्यादा शहर में शुरू कर किया जाएगा. इन राज्यों में से कालीकट, पुणे, अहमदाबाद, नासिक, गोवा, कोच्चि, त्रिवेंद्रम, नासिक, नागपुर, सूरत, राजकोट, और हैदराबाद शामिल है. Idea ने अप्रैल तक देश के 20 सर्किल में वीओएलटीई सेवा शुरू करने की योजना बना रही है. शुरुआत में यह सेवा सिर्फ और सिर्फ कर्मचारी लोग के लिए है.
4 सर्किल में मार्च से शुरू होगी सेवा :- पहले चरण में Idea मार्च के पहले पखवाड़े में 4 सर्किल में वीओएलटीई शुरू करेगी. जिनमें महाराष्ट्र, केरल, गोवा, गुजरात और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना शामिल है. Idea, Airtel और Vodafone जल्द से जल्द वीओएलटीई सेवा शुरू करने की तैयारी में है.
अगर यह न्यूज़आपको पसंद आई हो तो कमेंट बॉक्स में बताइए. लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News