Breaking

Monday 30 April 2018

Daiwa ने भारत में लांच किया सबसे सस्ता 4K TV कीमत जानकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे

Daiwa ने लांच किया सबसे सस्ता 4K TV कीमत जानकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे

नमस्कार दोस्तों भारत की tv कंपनी Daiwa ने दो नए स्मार्ट टीवी को भारत में लांच किया है. दोनों का नाम है D55UVC6N और D49UVC6N. यह दोनों TV आप ऑनलाइन साइट पर जाकर खरीद सकते है. आज हम बात करेंगे इन दोनों TV के फीचर्स और कीमत के बारे में तो आइए शुरू करते हैं.
D55UVC6N के फीचर्स :- यह TV 55 इंच कि 4k TV है. इसका रिज़ॉल्यूशन 3840*2160 पिक्सेल है. इसमें 360 डिग्री का डिजाइन दिया गया है. इसमें TV देखते समय रियल एक्सपीरियंस मिलेगा. इसमें डॉल्बी साउंड के साथ इनबिल्ट बॉक्स स्पीकर दिया गया है. इस डिवाइस में स्क्रीन केप्चर, कॉम्ब फिल्टर और पिक्चर एनहांसमेंट फीचर दिया गया है. इसमें 1 GB की रैम और 8GB की स्टोरेज दी गई है. यह मॉडल एंड्रॉयड और आईओएस फोन पर सपोर्ट करते हैं.
कीमत :- इस TV की कीमत 36,999 रुपए है.

D49UVC6N के फीचर्स :- यह TV 49 इंच का 4k TV है. इसका भी रिजोल्यूशन 3840*2160 पिक्सेल है. इसमें भी 1 GB की रैम और 8GB की स्टोरेज दी गई है. यह मॉडल एंड्रॉयड और आईओएस फोन पर सपोर्ट करते हैं. बाकी सब फीचर मिलता-जुलता है.
कीमत :- इस टीवी की कीमत 29,999 रुपए है
आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए कि सबसे बेस्ट TV आपके लिए कौन सी है ? कमेंट नीचे कीजिएगा और फॉलो जरूर कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News