Breaking

Monday 30 April 2018

जिओ ने बनाया नया रिकॉर्ड सभी कंपनियों को पीछे छोड़ा खास जियो फोन यूजर जरूर के लिए

जिओ ने बनाया नया रिकॉर्ड सभी कंपनियों को पीछे छोड़ा खास जियो फोन यूजर जरूर के लिए

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने हाल ही में एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. और यह रिकॉर्ड जियो फोन को लेकर है. रिलायंस जियो ने सिम कार्ड के बाद जियो फोन को लॉन्च किया था. जियो फोन कंपनी के लिए काफी लकी साबित हुआ. रिलायंस जियो ने अब तक कुल 4 करोड़ जियोफोन बेचे हैं.


एक रिपोर्ट के हिसाब से यह कहा गया है कि साल 2018 की जनवरी से मार्च में सबसे अधिक जियो फोन की बिक्री हुई है. रिपोर्ट के हिसाब से हर महीने 70 लाख जियो फोन बिक रहे हैं. रिलायंस जियो ने खास जियो फोन यूजर्स के लिए 49 रुपए का प्लान लांच किया था. उस समय जितनी बिक्री जियो फोन की हुई थी उससे कहीं ज्यादा मार्च में बिकी है.

जियो फोन KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला फीचर फोन है. लेकिन इसमें आप Facebook और इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें जियो फोन, जियो टीवी, जियो म्यूजिक जैसे बहुत सारे ऐप है. कंपनी इस फोन के लिए जल्द ही एक स्पेशल WhatsApp भी लांच करने वाली है.
जियो फोन यूजर ताजा खबरों के लिए फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News