Breaking

Monday 23 April 2018

Apple दे रहा फ्री में iPhone की बैटरी बदलने का मौका जानिए कैसे बदलें

Apple दे रहा फ्री में iPhone की बैटरी बदलने का मौका जानिए कैसे बदलें

नमस्कार दोस्तों अगर आपके पास एप्पल का फोन है. सबको बता दूं की मैन्युफैक्चरिंग से जुड़ी कुछ कमियों को पूरा करने के लिए एप्पल ने एक खास कदम उठाया है. नॉन टच बार यानी कि 13 इंच मैकबुक प्रो डिवाइसों की बैटरी को फ्री में बदलने का वादा किया है.
टेक्नोलॉजी कंपनी ने यह दावा किया है खराबी कुछ ही मैकबुक प्रोज में है. एप्पल ने कहा है कि यह सुरक्षा से जुड़ी खराबी नहीं है. और प्रभावित बेटियों को फ्री में बदला जाएगा. और एप्पल ने एक बार साफ कह दिया है की वह उन डिवाइस की वारंटी की तारीख को आगे नहीं बढ़ाएगा, जिनकी बैटरी खराब हुई है.
किसी यूज़र ने अगर बैटरी को पहले ही खुद से बदलवा लिया है कंपनी उसको पूरे पैसे लौट आएगी. इसके अलावा कुछ ही महीनों पहले iPhone की बैटरी लाइव को बढ़ाने के लिए प्रोसेसर को शुरू किया गया था. फिर इसके बाद Apple ने बैटरी रिप्लेसमेंट का प्रोग्राम शुरू किया. इसके जरिए 6500 रुपए की बैटरी 2000 रुपए में बदलने का मौका मिला है.
अगर आप भी मैकबुक प्रो की बैटरी बदलना चाहते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News