Breaking

Monday 23 April 2018

जियो यूज करने वालों के लिए बंपर खुशखबरी सस्ते में मिल रहा यह ऑफर जल्दी उठाएं फायदा

जियो यूज करने वालों के लिए बंपर खुशखबरी सस्ते में मिल रहा यह ऑफर जल्दी उठाएं फायदा

नमस्कार दोस्तों अगर आप रिलायंस जियो का सिम यूज करते हैं. तो आप को मिल सकता है बहुत ही बड़ा फायदा. जियो सिम लेने के बाद 1 साल के लिए प्राइम मेंबरशिप आपको फ्री मिलेगी. जो यूजर ने प्राइम मेंबरशिप ले रखी है उन्हें मार्च 2019 तक यह सर्विस फ्री मिलेगी. जिन लोगों ने अभी तक प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है. अगर वह 1 अप्रैल के बाद इस सर्विस को लेता है तो उसे 99 रुपए 1 साल के लिए सब्सक्रिप्शन का देना होगा.
जियो यूजर्स थोड़े से पैसे लगाकर ज्यादा इंटरनेट, फ्री में SMS सर्विस, फ्री कॉल्स का फायदा मिलेगा. लेकिन इसकी समय सीमा के लिए आपको प्लान लेना होगा. इसलिए आप सभी लाइव प्रोग्राम, TV शो, गाने, वीडियो, फिल्में, TV चैनल्स लाइव सब कुछ देख सकते हैं. अगर जियो यूज़ करते हैं तो स्मार्टफोन के सॉफ्टवेयर या ऑपरेटिंग सिस्टम को को अपग्रेड कर सकते हैं. उसके साथ ऐप्स को भी अपग्रेड कर सकते हैं. इसके बाद नए फीचर जुड़ जाते हैं.
जो जियो यूजर्स वीडियो सॉन्ग या अदर फाइल डाउनलोड करते हैं उन्हें 4G स्पीड से कम डाटा खर्च करके डाउनलोड किया जा सकता है. Play Store पर बहुत एप्स 1GB या उससे अधिक साइज के हैं. ऐसे में जिओ 4जी होने की वजह से जल्दी से डाउनलोड किया जा सकता है. अगर स्मार्ट फोन में स्टोरेज की दिक्कत आती है. तो अपनी फोटो, वीडियो को क्लाउड स्टोरेज पर कर सकते हैं. यहां आप कभी भी आसानी से डाटा रिकवर कर सकते हैं.
अगर आप जियो यूज़ करते हैं और यह फायदा आपको नहीं मिला तो हमें तुरंत फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News