Breaking

Wednesday 4 April 2018

यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी यह खास ऑफर सिर्फ जियो ग्राहकों के लिए है 5 अप्रैल को खत्म

यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी यह खास ऑफर सिर्फ जियो ग्राहकों के लिए है 5 अप्रैल को खत्म

नमस्कार दोस्तों भारतीय टेलीकॉम मार्केट में तहलका मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने एक बार फिर से सभी ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है. पहले तो जियो ने पूरी 1 साल के लिए प्राइम मेंबरशिप को फ्री कर दिया. और दूसरी तरफ कैशबैक का ऑफर भी दे दिया. आज हम बात करेंगे कैशबैक ऑफर के बारे में. क्योंकि यह ऑफर सिर्फ 5 अप्रैल तक ही चलेगा.
रिलायंस जिओ के कैशबैक ऑफर के तहत अगर ग्राहक 398 या उससे ऊपर का रिचार्ज करवाता है. तो उसे 700 रुपए का कैशबैक दिया जाता है. यह रिचार्ज माय जिओ ऐप से मिलेगा. माई जियो ऐप के अंदर आपको 50-50 रुपए की 8 वाउचर मिलेंगे. मतलब की 400 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इसका इस्तेमाल जियो ग्राहक अगले रिचार्ज पर कर सकता है. और 91 रुपये या उससे ज्यादा की ऐड ऑन पैक पर भी इस्तेमाल कर सकता है.
वहीं अगर कोई ग्राहक Paytm, फोन पे और डिजिटल वॉलेट से रिचार्ज कराता है. तो उसे 300 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है. जियो का यह ऑफर सिर्फ 5 अप्रैल तक ही चलेगा. आपके पास 2 दिन है इस ऑफर के लिए.
अगर आप भी 700 रुपए का कैशबैक ऑफर चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में कमेंट जरुर कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद ! बताइए.

No comments:

Post a Comment

Search News