Breaking

Wednesday 4 April 2018

Amazon ने दिया कमाई करने का मौका फायदे जबरदस्त है आप भी उठा सकेंगे जानिए कैसे

Amazon ने दिया कमाई करने का मौका फायदे जबरदस्त है आप भी उठा सकेंगे जानिए कैसे

नमस्कार दोस्तों अगर आप भी Amazon से अनलिमिटेड कमाई करना चाहते हैं. तो आज मैं आपको बताऊंगा की आपको क्या करना है. आइए शुरू करते हैं.
Amazon अब इंडिया में उत्पादन करने वाले लोगों को निर्यात का मौका देगा. इसमें दोनों जुड़ सकते हैं. Amazon दुनिया के कई देशों में कारोबार करती है. तो अगर आप Amazon से जुड़ते हैं. तो आपका भी सामान दुनिया भर की हजारों कारोबारियों के तक पहुंचेगा. इस तरह से कारोबारियों की भाषा में बिजनेस टू बिजनेस कारोबार हो सकता है. Amazon से जुड़ने वाले लोगों को दूसरी कंपनियों से जुड़ने का मौका देगी.
दूसरे फायदे :- Amazon इस प्लान के अंतर्गत जुड़ने वाले सभी कारोबारियों को ज्यादा डिस्काउंट, बिजनेस प्राइस और डिस्काउंट देगी.
2 तरह से आप जुड़ सकते हैं :- Amazon बिज़नेस प्लान में अब 2 तरह से जुड़ सकते हैं. एक है बिजनेस ओनली प्राइसिंग और दूसरा है पूरा बेडएंड सपोर्ट. निर्यातकों के लिए इसमें बहुत सारे फायदे हैं.
अगर आप भी Amazon पर बिजनेस टू बिजनेस करना चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में अपने विचार बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News