Breaking

Friday 13 April 2018

मिल गया सही तरीका रिलायंस जिओ यूजर्स ऐसे बढ़ाएं अपनी 4G स्पीड चलेगा कई गुना तेज

मिल गया सही तरीका रिलायंस जिओ यूजर्स ऐसे बढ़ाएं अपनी 4G स्पीड चलेगा कई गुना तेज

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने 4G स्पीड के मामले में कई कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है. जियो लगातार अपने यूजर्स को ज्यादा स्पीड में इंटरनेट दे रहा है. लेकिन फिर भी किसी न किसी वजह से यूजर्स को इंटरनेट की शिकायत रहती है. उनका नेट स्लो हो जाता है.


अगर आप जियो यूजर्स है तो आपको जियो की 4जी स्पीड बढ़ाने के लिए सेटिंग के अंदर कुछ बदलाव करना होगा. ऐसा करने से आपकी स्पीड और तेज हो जाएगी इसके लिए ज्यादा समय नहीं लगेगा. जियो यूजर्स अपने स्मार्टफोन की एपीएन सेटिंग में चेंजेस करके स्पीड को तेज कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले जियो यूजर्स को सेटिंग में जाना है. वहां पर मोबाइल नेटवर्क पर क्लिक करना है. इसके बाद प्रेफर्ड नेटवर्क में LTE को सिलेक्ट करना है. इसके बाद आपकी इंटरनेट की स्पीड की तेज हो जाएगी.

जियो यूजर्स को अपनी स्पीड बढ़ाने का एक और तरीका है. यूजर्स को कैशे फाइल करना होगा. इसके लिए सबसे पहले यूजर्स को Android फोन की सेटिंग्स में कैशे को डिलीट करना है. इसके बाद अपने जियो सिम की स्पीड में अंतर देख सकते हैं.
अगर आपको भी जियो की 4जी स्पीड में दिक्कत आ रही है तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में स्पीड प्रॉब्लम लिखकर कमेंट कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News