Breaking

Friday 13 April 2018

Google बदलेगा Gmail का लुक अब मिलेगा और भी खास फीचर्स

Google बदलेगा Gmail का लुक अब मिलेगा और भी खास फीचर्स

नमस्कार दोस्तों इमेल सर्विस देने वाली कंपनी Gmail का इस्तेमाल पूरी दुनिया भर में किया जाता है. लेकिन अब खबर आ रही है कि Google इसे नए डिज़ाइन करने की तैयारी में है. Google वेब इंटरफ़ेस को जल्द ही नया किया जा सकता है. और इसका डिजाइन बदल दिया जाएगा. इसमें कुछ नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं. यह सभी Gmail यूजर्स के लिए लागू होते हैं.
Google यह पूरी तरह से नहीं बताया है कि Gmail का डिजाइन कैसा होगा. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि नया वेब डिजाइन को मोबाइल की तर्ज पर बदला जा सकता है. Google ने 2014 में इनबॉक्स को नए डिज़ाइन दिया था. इसके साथ ही ऑनलाइन सपोर्ट फीचर्स भी शामिल किए जाएंगे. रिप्लाई पहले से ही Gmail ने दिया है. जिसमें कस्टम रिप्लाई टेक्स्ट होते हैं. आपकी मेल के रिप्लाई के तौर पर सेंड कर सकते हैं.
Google ने यह कहा है कि हम Gmail में कुछ बड़े अपडेट्स करने वाले हैं. और हमें अभी थोड़े समय की जरूरत है. इसीलिए अभी Google ने शेयर के बारे में और ज्यादा जानकारी नहीं दी है. Google का यह दावा है कि Gmail वेब यूजर्स को फ्रेश और क्लीन लुक मिल जाएगा.
अगर आपकी मेल यूज़ करते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में अपना अनुभव बताइए
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News