Breaking

Thursday 26 April 2018

वर्ष 2018 में लॉन्च हुए सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन

वर्ष 2018 में लॉन्च हुए सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन

नमस्कार दोस्तों नए साल की शुरुआत में यानी कि 2018 में बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कुछ बेस्ट स्मार्टफोंस के बारे में. जिसे आप खरीदना चाहेंगे. तो आइए शुरू करते हैं.
2018 में सबसे पहले बात करते हैं Oppo के स्मार्टफोन के बारे में. यह स्मार्टफोन 6 इंच डिस्प्ले वाला है. इस फोन में 4 GB की रैम और 32GB की स्टोरेज है. इसके साथ इसमें 16 MP रियल कैमरा है और 20 MB फ्रंट कैमरा है.
इसके बाद है वनप्लस 5T स्मार्टफोन. यह स्मार्टफोन भी बहुत ही शानदार है. इसमें आपको 3 GB की रैम और 64जीबी की स्टोरेज मिलती है. इसमें 16 MP का रियल कैमरा और फ्रंट कैमरा भी 16 MP है. इसमें 3300 MAH की बैटरी है.
इसके बाद Samsung Galaxy Note 8 है. यह स्मार्टफोन भी बढ़िया है प्रोसेसर के हिसाब से. इसमें कॉल कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है. इसमें 4 GB की रैम और 64जीबी की स्टोरी है. और 12 MP का रियल कैमरा वहीं फ्रंट में 8 MP का कैमरा है. इस फोन को बायर और बिना वायर के चार्ज कर सकते हैं.
अगर आप और ज्यादा स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News