Breaking

Thursday 26 April 2018

ये है वो बजट स्मार्टफोन जो iPhone के कैमरे को भी देते हैं जबरदस्त टक्कर

ये है वो बजट स्मार्टफोन जो iPhone के कैमरे को भी देते हैं जबरदस्त टक्कर
नमस्कार दोस्तों Apple के iPhone की कैमरे बहुत ही ज्यादा एडवांस होते हैं. तो जाहिर सी बात है कि Android स्मार्टफोन आई फोन के कैमरे को टक्कर नहीं दे सकते. लेकिन कुछ ऐसे स्मार्टफोन हैं जो जबरदस्त टक्कर देते हैं iPhone के कैमरे को. यह स्मार्टफोन बजट स्मार्टफोन नहीं है लेकिन iPhone की कीमत के आगे आप बजट स्मार्टफोन कह सकते हैं. तो आइए जानते हैं इन स्मार्टफोंस के बारे में.
IPhone का कैमरा सभी कैमरों से हाई एडवांस होता है. इसमें आपको लेवल कम मिलता है. लेकिन कैमरा डेफिनेशन बहुत ज्यादा होता है. यानी कि क्लिक करने पर फोटो HD क्वालिटी में आती है. iPhone के कैमरे को टक्कर दे सकता है Google का स्मार्टफोन पिक्सल 2 एक्सएल.
यह स्मार्टफोन iPhone कि कैमरे को जबरदस्त टक्कर दे सकता है. इसमें Google के HDR प्लस फंक्शन होता है. इसके अलावा एचटीसी का स्मार्टफोन है. यह iPhone की कैमरे को टक्कर देगा. क्योंकि इस का कैमरा काफी हाई रेजुलेशन वाला होता है. बिल्कुल iPhone की कैमरे की जैसा है.
इसके बाद है Samsung का नोट 8 यह स्मार्टफोन काफी एडवांस कैमरा वाला है. इसमें भी आपको वही क्वालिटी देखने को मिलेगी. और LG का V30. यह स्मार्टफोन भी हाई रिजोल्यूशन पिक्चर क्लिक करता है. तो यह भी iPhone को टक्कर दे सकता है.
अगर आप और ज्यादा स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News