Breaking

Wednesday 25 April 2018

रिलायंस जियो का सिम यूज़ करते हैं तो आपको मिल सकते हैं यह शानदार ऑफर कहीं छूट न जाए

रिलायंस जियो का सिम यूज़ करते हैं तो आपको मिल सकते हैं यह शानदार ऑफर कहीं छूट न जाए

नमस्कार दोस्तों अगर आप रिलायंस जियो का सिम यूज कर रहे हैं तो आपको जबरदस्त ऑफर मिलने वाला है. इसके लिए आपको एक शर्त पूरी करनी होगी. जिसके बाद आप इस ऑफर का फायदा ले पाएंगे.
अगर आपने पिछले साल जियो फोन की प्राइम मेंबरशिप ली है. तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को मार्च 2019 तक सर्विस फ्री देने की घोषणा की है. जिन लोगों ने यह रिचार्ज नहीं कराया है उन्हें यह सेवाएं महंगी मिलेगी. जिन्होंने प्राइम मेंबरशिप ली थी उनको दोबारा से 1 साल के लिए सब्सक्रिप्शन फ्री दिया गया है.
बस इसके लिए आपको जियो का सिम खरीदना होगा. इसके बाद प्राइम मेंबरशिप को चुनना होगा तब जाके आप लाइव प्रोग्राम देख सकते हैं. जिओटीवी में प्राइम मेंबरशिप यूजर्स लाइव TV चैनल्स वीडियोस TV शो गाने फिल्मी यह सब हाई स्पीड इंटरनेट के साथ देख सकते हैं और जिन्होंने यह रिचार्ज कराया हुआ है उन्हें कम कीमत में हाई स्पीड डाटा भी मिलता रहेगा
अगर आप भी जियो फोन इस्तेमाल करते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News