Breaking

Sunday 22 April 2018

जियो ग्राहकों को बड़ा तोहफा 112GB डाटा फ्री मिल रहा लेकिन करना है यह काम

जियो ग्राहकों को बड़ा तोहफा 112GB डाटा फ्री मिल रहा लेकिन करना है यह काम


नमस्कार दोस्तों रिलायंस जिओ हर बार कुछ ना कुछ नया ऑफर लॉन्च करता रहता है. अभी हाल ही में जियो ने IPL ऑफर लॉन्च किया था. कंपनी एक बार फिर से और शानदार ऑफर लेकर आई है. Jio ग्राहकों को फ्री में 112 GB डाटा मिल रहा है.
Offer :- रिलायंस जिओ का नया ऑफर जियोफोन मैच पास के नाम से रखा गया है. यह ऑफर सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है. इसमें ग्राहकों को 112 GB डाटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की रहेगी. आपके पास जियो फोन है. तो यह ऑफर आपको मिल सकता है. इसके लिए आपको कुछ प्रोसेस फॉलो करना है.
सबसे पहले आपको अपने दोस्त को 18008908900 नंबर पर कॉल करने के लिए कहना है और बताना है कि आप जियो फोन खरीदना चाहते हैं. उसके बाद आप अपने दोस्त का मोबाइल नंबर और पिन कोड बताइए. उसके बाद कंपनी की तरफ से आपको दुकानदार का एड्रेस बताया जाएगा. जहां पर आपको इस फोन को खरीदना है.
अगर आप अपने दोस्त का मोबाइल देखकर जियो फोन खरीद लेते हैं. तो आपको 8 gb 4जी डाटा 4 दिनों के लिए फ्री मिलेगा. अगर आपका वही नंबर आप का पांचवा साथी देकर जियो फोन खरीदना है. तब आपको 24 GB डाटा 12 दिनों की वैलिडिटी के साथ फ्री में मिलेगा. अगर आप किसी नंबर से 10 लोग जियो फोन खरीदते हैं. तो आपको कॉल 112 GB डाटा मिलेगा. जिसकी वैलिडिटी 56 दिनों की रहेगी. और जो जियो फोन खरीदना है उसे 8 gb डाटा फ्री मिलेगा.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News