Breaking

Sunday 22 April 2018

सिर्फ 6499 रुपए में लॉन्च हुआ बड़ी बैटरी 8 MP कैमरा वाला बजट स्मार्टफोन यह है खास फीचर्स

सिर्फ 6499 रुपए में लॉन्च हुआ बड़ी बैटरी 8 MP कैमरा वाला बजट स्मार्टफोन यह है खास फीचर्स
नमस्कार दोस्तों Panasonic ने अपने Eluga I7 बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन ग्राहकों को 24 अप्रैल से मिलना शुरू हो जाएगा. स्मार्टफोंस में बहुत ही खास फीचर्स दिए गए हैं. और बजट के हिसाब से लांच हुआ है. आइए जानते हैं कि इसमें क्या खास है.
Panasonic Eluga I7 :- यह स्मार्टफोन 5.45 इंच का है. इसमें 2 GB की रैम दी गई है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक MT6737H प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16 GB की है. जिसेआप बाद में 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड नॉगट 7.0 पर चलता है.
स्मार्टफोंस में 8 MP का रीयर कैमरा दिया गया है. वही फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 8 MP का कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए 4जी LTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो USB 2.0, GPS का सपोर्ट दिया गया है. स्मार्ट फोन की कीमत 6499 रुपए रखी गई है. स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर में लांच किया गया है.
अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की इच्छुक है तो हमें फॉलो करके कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News