Breaking

Sunday 22 April 2018

खुशखबरी पहली बार iPhone ड्यूल सिम वाला लॉन्च होगा जानिए और क्या खास है इसमें

खुशखबरी पहली बार iPhone ड्यूल सिम वाला लॉन्च होगा जानिए और क्या खास है इसमें

नमस्कार दोस्तों अगर आप एप्पल के दीवाने हैं. पर किसी कारणवश या फिर ज्यादा कीमत होने की वजह से iPhone X को नहीं खरीद पा रहे हैं. तो आपके लिए खुशखबरी है . Apple 2018 में ही iPhone x का सस्ता वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है. इस बार iPhone x का तीन वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा. जिसमें एक सस्ता वर्जन होगा. जो केवल 36000 रुपए के आसपास होगा.
रिपोर्ट के हिसाब से एप्पल इस साल तीन वेरिएंट लॉन्च करेगा. जिसमें 5.8 इंच की OLED डिस्प्ले वाला iPhone X होगा. और आईफोन एक्स प्लस भी लांच होगा इसमें 6.5 इंच की OLED डिस्प्ले होगी. एक और वेरिएंट 6.1 इंच की LCD डिस्प्ले वाला मॉडल होगा. जिसमें एक सिंगल और दूसरा ड्यूल सिम वाला होगा.
अगर एप्पल ड्यूल सिम वाला आईफोन लॉन्च करता है. तो ग्राहकों को बहुत ही जबरदस्त फायदा होगा. क्योंकि भारत में ड्यूल सिम फोन की डिमांड बहुत ज्यादा है. कई लोग iPhone इसलिए नहीं लेते क्योंकि iphone सिंगल सिम सपोर्ट करता है. ड्यूल सिम वाले आई फोन की कीमत 45,000 रुपए के आसपास हो सकती है.
अगर आप चाहते हैं कि iPhone ड्यूल सिम वाला लॉन्च होना चाहिए, तो हमें फौलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में Support कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News