Breaking

Sunday 22 April 2018

Airtel जियो और Vodafone के यह नए प्लांस आ गए जान लीजिए वरना बाद में कहेंगे कि बताया नहीं

Airtel जियो और Vodafone के यह नए प्लांस आ गए जान लीजिए वरना बाद में कहेंगे कि बताया नहीं

नमस्कार दोस्तों भारतीय टेलीकॉम कंपनी में वार खत्म ही नहीं हो रहा. लगातार कंपनियां नए नए प्लांस बदलती रही है. सभी कंपनियां रिलायंस जिओ को टक्कर देने में लगी है. जियो को टक्कर देने के लिए सभी कंपनियों ने अपने नए नए प्लांस लॉन्च किए हैं. तो आइए जानते हैं कि क्या-क्या प्लांस है.

Airtel ने अपने कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए 49 रुपए का प्लान लॉन्च किया है. जिसमें ग्राहकों को 3GB 3G/4जी डाटा दे रही है. इसकी वैलिडिटी 1 दिन की रहेगी. लेकिन इस ऑफर का लाभ सिर्फ पोस्टपेड यूजर्स ले सकते हैं. और सिर्फ वही लोग रिचार्ज करा पाएंगे जिनको यह ऑफर मिला है.
जियो ने भी 52 रूपय का प्लान लॉन्च किया है. इसकी वैलिडिटी 7 दिनों की है. इस प्लान में ग्राहकों को 1.05 GB 4जी डाटा मिलेगा, अनलिमिटेड कॉलिंग होगी और 70 sms फ्री मिलेगी.
Vodafone ने भी 255 रुपए का प्लान लॉन्च किया है. ग्राहकों को रोजाना 2 GB हाई स्पीड डाटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और फ्री रोमिंग मिलेगी.
आपको कौन सा प्लान पसंद आया कमेंट बॉक्स में जरुर बताइएगा.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News