Breaking

Sunday 25 March 2018

Oppo F7 और विवो V9 में हुआ बड़ा टकराव जानिए कौन सा स्मार्टफोन बेहतर है आपके लिए

Oppo F7 और विवो V9 में हुआ बड़ा टकराव जानिए कौन सा स्मार्टफोन बेहतर है आपके लिए
नमस्कार दोस्तों विवो ने अपना नया स्मार्टफोन विवो वी 9 को लॉन्च कर दिया है. और Oppo अपना नया स्मार्टफोन ओपो एफ 7 को कल लॉन्च करने वाला है. आज हम बात करेंगे की Oppo F7 और विवो V9 स्मार्टफोन में से कौन सा फोन टक्कर का है ? कौन आपके लिए सबसे बेहतर होगा. तो आइए शुरू करते हैं.
Oppo A7 के फीचर्स :- Oppo A7 स्मार्टफोन में 6.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है. 16 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा होगा, और फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का होगा. इस स्मार्टफोन में 6 GB की रैम दी गई है. इस फोन का डिजाइन iPhone X के डिस्प्ले जैसा होगा. Oppo A7 में मीडियाटेक का प्रोसेसर लगा हुआ है. बैटरी बैकअप की बात करते हैं तो Oppo F7 स्मार्टफोन में 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी का यह दावा है कि एक बार फुल चार्ज कर देने के बाद 15 घंटे तक आप इस्तेमाल कर सकते हैं. Oppo 26 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन ओपो F7 को भारत में लांच करेगा. इसकी कीमत ₹24000 के आसपास हो सकती है.
Vivo V9 के फीचर्स :- विवो वी 9 स्मार्टफोन में 6.3 इंच की IPS LCD डिस्प्ले है. स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. और एक ड्यूल कैमरा सेटअप इसके रियर में दिया गया है. जिसमें 16 और 5 मेगापिक्सल का 2 कौमों कैमरा है. विवो वी 9 में 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है. स्मार्ट फोन की कीमत ₹25000 के आसपास है.
आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए कि Oppo F7 और Vivo V9 में आपको कौन सा फोन पसंद आया ?और क्यों ? कमेंट बॉक्स में रिप्लाई जरुर कीजिए.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News