Breaking

Sunday 25 March 2018

Oppo F7 स्मार्टफोन को आज लॉन्च करेंगे भारतीय क्रिकेटर अद्भुत फीचर्स के साथ

Oppo F7 स्मार्टफोन को आज लॉन्च करेंगे भारतीय क्रिकेटर अद्भुत फीचर्स के साथ

नमस्कार दोस्तों Oppo अपना नया स्मार्टफोन ओपो एफ 7 को आज लॉन्च करने वाला है. आज हम बात करेंगे लॉन्च से पहले लीक होने वाले फीचर्स के बारे में. और उसकी कीमत के बारे में. कंपनी ने Oppo F7 के बारे में कुछ फीचर्स जारी किए हैं.
फीचर्स :- Oppo 26 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन ओपो F7 को भारत में लांच करेगा. Oppo F7 स्मार्टफोन में 6.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है. Oppo F7 में 16 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा होगा और फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का होगा. इस स्मार्टफोन में 6 GB की रैम दी गई है. फोन का डिजाइन iPhone X के डिस्प्ले जैसा होगा. Oppo F7 में मीडियाटेक का प्रोसेसर लगा हुआ है. विवो वी 9 के अंदर भी X के जैसा डिस्प्ले दिया गया है.
बैटरी बैकअप की बात करते हैं तो Oppo F7 स्मार्टफोन में 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी का यह दावा है कि एक बार फुल चार्ज कर देने के बाद 15 घंटे तक आप इस्तेमाल कर सकते हैं.
आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए कि क्या Oppo A7 स्मार्टफोन Vivo V 9 को टक्कर दे पाएगा ? कमेंट बॉक्स में जरुर कमेंट कीजिए.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News