Breaking

Sunday 25 March 2018

जियो प्राइम मेंबरशिप खत्म होने के बाद जानिए क्या क्या हो सकता है पूरी रिपोर्ट

जियो प्राइम मेंबरशिप खत्म होने के बाद जानिए क्या क्या हो सकता है पूरी रिपोर्ट
नमस्कार दोस्तों अगर आप रिलायंस जियो के यूजर्स है वह आपके लिए बड़ी खबर है. रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप खत्म होने वाली है 31 मार्च 2018 को. इस सर्विस को पिछले साल ही लॉन्च किया गया था. प्राइम मेंबरशिप की कीमत 99 रुपए थी. इसमें आपको 1 साल के लिए कई सेवाएं फ्री में दी गई थी. और समय-समय पर नया ऑफर भी मिल रहे थे. लेकिन अब सवाल यह है कि आखिर 31 मार्च 2018 को प्राइम मेंबरशिप खत्म होगा तो उसके बाद क्या होने वाला है ?
प्राइम मेंबरशिप के बाद :- रिलायंस जियो ने ऑफिशियली इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन रिपोर्ट के हिसाब से प्राइम मेंबरशिप खत्म होने के बाद या तो कंपनी फिर से प्राइम मेंबरशिप शुरू कर सकती है. या फिर इसकी वेलिडिटी को फिर से बढ़ा सकती है. यह हो सकता है कि नॉन प्राइम यूजर्स को भी कंपनी प्राइम मेंबरशिप की सर्विस दे सकती है. पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए यह भी कहा जा सकता है कि नया प्लान लांच कर सकती है. या फिर कुछ नए प्लान को अपडेट भी कर सकती है.
अगर आप जियो यूजर है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए की रिलायंस जियो इन सभी प्राइम मेंबरशिप सेवाओं में से कौन सी सेवा लागू कर सकती है ? कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए.
रिलायंस जिओ से जुड़ी नई जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. और ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !


No comments:

Post a Comment

Search News