Breaking

Sunday 25 March 2018

जियो ने Intex के साथ मिलकर लॉन्च किया जोरदार स्मार्टफोन एकदम धांसू फीचर्स और कम कीमत

जियो ने Intex के साथ मिलकर लॉन्च किया जोरदार स्मार्टफोन एकदम धांसू फीचर्स और कम कीमत

नमस्कार दोस्तों भारतीय मोबाइल कंपनी Intex ने अपना एक नया स्मार्टफोन Intex Aqua लायंस E3 लॉन्च किया है. यह एक बजट स्मार्टफोन है. इस फोन के अंदर 5 इंच की एचडी डिस्प्ले है. और ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है. यह फोन 720*1280 पिक्सेल रिजोल्यूशन वाला है. इस फोन के अंदर 16 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. जिसे आप 32 GB तक बढ़ा सकते हैं. यह स्मार्टफोन ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है. इंटेक्स एक्वा लायंस E3 में 2500 MAH की बैटरी दी गई है. यह बैटरी 7 घंटे का बैकअप देती है.

जियो का धांसू ऑफर :- रिलायंस जियो ने Intex के फोन के साथ एक ऑफर दिया है. इस ऑफर के लिए कंपनी ने गुजरात- सौराष्ट्र की मोबाइल की रिटेल चैन स्टोर पुजारा टेलीकॉम के साथ साझेदारी की है. स्मार्टफोन की कीमत कैशबैक के साथ 5,499 रुपए रखी गई है. यह स्मार्टफोन सभी पुजारा टेलीकॉम के रिटेल आउटलेट पर मिलेगा. इस फोन की कीमत है 6,999 रुपए. जिसमें जियो ने 2200 रुपए का कैशबैक दिया है. ग्राहकों को कैशबैक पाने के लिए सिर्फ 198 या ₹299 का जियो रिचार्ज कराना होगा.
आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए की यह फोन आपको कैसा लगा ?
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. और ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News