Breaking

Sunday 25 March 2018

Airtel का एक और धमाकेदार ऑफर मिलेगा मुफ्त में 30 GB 4G डाटा जानिए कैसे

Airtel का एक और धमाकेदार ऑफर मिलेगा मुफ्त में 30 GB 4G डाटा जानिए कैसे
नमस्कार दोस्तों Airtel अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से नया धमाकेदार ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर में Airtel ग्राहकों को 30 GB 4जी डाटा फ्री में दे रही है. Airtel का ऑफ़र ग्राहकों को लुभाने के लिए दिया गया है. Airtel ने हाल ही में इसके कुछ राज्यों में वोल्टी डाटा सर्विस शुरू की है जिसके अंतर्गत Airtel यूजर्स को GB डाटा फ्री में दे रही है.
ऐसे मिलेगा लाभ :- Airtel ने भारत के कुछ ही राज्यों में यह सेवा शुरू की है. पश्चिम बंगाल, ओडिशा, पंजाब, बिहार, आंध्र प्रदेश और असम में वोल्टी सेवा शुरू की है. इन राज्यों में जो लोग Airtel का SIM यूज कर रहे हैं और 4G स्मार्टफोंस भी है. यह ऑफर उन लोगों के लिए फ्री है. अगर आपके पास भी SIM कार्ड और मोबाइल दोनों है तो आपको फ्री डाटा पाने के लिए Airtel के वेब पेज पर जाकर VoLTE BETA लिंक पर जाकर चेक कर सकते .हैं अगर आपके नंबर पर यह ऑफर होगा तो आपको फ्री में 30 GB डाटा मिल जाएगा.
अगर आप भी दिए गए राज्यों में से किसी एक राज्य के रहने वाले हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News