Breaking

Monday 19 March 2018

जिओ की तरफ से फ़ोन और DTH फ्री मिलेगा मैसेज आपको आया है तो जरूर पढ़े खबर

जिओ की तरफ से फ़ोन और DTH फ्री मिलेगा मैसेज आपको आया है तो जरूर पढ़े खबर

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जिओ के नाम पर एक मैसेज आ रहा है कि " ₹10 में फ्री में डीटीएच मिलेगा. जल्दी रजिस्ट्रेशन कीजिए. " अगर आपको भी यह मैसेज आया है और अगर आपने इसे सच मान के रजिस्ट्रेशन किया है तो फिर आपके बैंक अकाउंट को हैक कर लिया जा सकता है. जानिए पूरी खबर.
जियो डीटीएच सर्विस :- रिलायंस जियो ने फिलहाल अपनी DTH सर्विस को लॉन्च नहीं किया है. हालांकि इसकी तैयारी काफी समय से चल रही है. लेकिन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है.
इंटरनेट पर एक जियो डॉट कॉम की जैसी ही फेक वेबसाइट बनी हुई है. इस वेबसाइट पर जियोफाई, जियो डीटीएच और जियो फोन को ₹10 में बुक कराने को कहा जा रहा है. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. जियो कंपनी अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जियोफाई ₹999 रुपए और जियो फोन को 1500 रुपए में दे रहा है. लेकिन अभी तक DTH के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.
सावधान :- अगर आपको भी ऐसा कोई मैसेज आया है जिसमें कार्ड नंबर, ATM नंबर, पिन नंबर या फिर डेट ऑफ बर्थ मांगी जा रही है. तो सावधान हो जाइए. आप गलती से भी यह सभी जानकारी ना दें. और हो सके तो अपने सभी फ्रेंड को शेयर कीजिए ताकि ऐसे फ्रॉड से बचा जा सके.
अगर आपको भी ऐसा कोई मैसेज आया है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में अपनी बात शेयर कीजिए.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो हमारे चैनल में दिए गए पीले कलर के फॉलो बटन को दबाइए. न्यूज़ अच्छी लगी हो तो इसे लाइक जरूर कीजिए और अपने दोस्तों के साथ शेयर भी जरूर कीजिए. लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News