Breaking

Thursday 8 March 2018

Airtel का 10 GB Free ऑफर जिओ को कर सकता है पीछे जानिए फ्री डाटा कैसे पाये

Airtel का 10 GB Free ऑफर जिओ को कर सकता है पीछे जानिए फ्री डाटा कैसे पाये

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो की 10 gb फ्री डेटा ऑफर के बाद Airtel ने भी एक नया ऑफर लॉन्च किया है. जिसमें Airtel ग्राहकों को 5 GB बिल्कुल फ्री डाटा दिया जा रहा है. Airtel इस डेटा को My Home Rewards प्रोग्राम के तहत ऑफर कर रही है. Airtel अपने होम ब्रॉडबैंड ग्राहकों को पोस्टपेड कनेक्शन पर 5 GB एक्स्ट्रा डाटा दे रही है.

यह ऑफर बिल्कुल जियो की तरह है. यानी कि इसमें आपको डाटा ऑफर के साथ किसी भी तरह की कंडीशन अप्लाई नहीं की गई है. Airtel के 5 GB एक्स्ट्राडाटा की वैलिडिटी है 10 दिनों की. इस प्रोग्राम में होम ब्रॉडबैंड ग्राहक अपने airtel होम ब्रॉडबैंड अकाउंट से लिंक हर पोस्टपेड रिचार्ज और एयरटेल डिजिटल टीवी कनेक्शन पर 10 gb एक्स्ट्रा डाटा भी पा सकते हैं.
एयरटेल ग्राहक अतिरिक्त डेटा अपने होम ब्रॉडबैंड अकाउंट से लिंक मोबाइल नंबर से My Airtel ऐप के जरिए एक्स्ट्रा डाटा पा सकते हैं. ग्राहकों को एक्स्ट्रा डाटा बेनिफिट मौजूदा पोस्टपेड प्लान के अलावा मिलेगा. बिल्कुल इसी तरह का ऑफर रिलायंस जियो ने भी दिया है. आपको यह ऑफर नहीं मिला है तो आप 1299 कॉल कर सकते हैं. अगर आप सिलेक्टेड ग्राहक होंगे तो आपको भी 10 gb एक्स्ट्रा डाटा मिल जाएगा.
यह न्यूज़ आपको कैसी लगी कमेंट में जरूर बताइए.
अगर यहन्यूज़ अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News