Breaking

Wednesday 7 March 2018

गूगल ने Chrome का नया वर्जन लॉन्च कर दिया अब होंगे गजब के फायदे आप भी जानिए

गूगल ने Chrome का नया वर्जन लॉन्च कर दिया अब होंगे गजब के फायदे आप भी जानिए

नमस्कार दोस्तों Google ने अपने इंटरनेट ब्राउज़र Chrome का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है. जो है Google Chrome 65. यह वर्जन अब Android, मेक, विंडोज और लिनक्स के लिए उपलब्ध है. Google के इस क्रोम ब्राउज़र में कई सारे नए फीचर्स जुड़े हैं. और सिक्योरिटी पर भी पूरा ध्यान दिया है. क्रोम ब्राउज़र की इस नए वर्जन को रोल आउट कर दिया गया है. क्रोम ब्राउज़र का यह नया वर्जन बहुत तेजी से रन करता है.
पहले के मुकाबले यह ब्राउज़र काफी सिक्योर है. Android क्रोम 65 वर्जन ब्राउजर में कई नए लैंग्वेज को भी जोड़ा गया है. एंड्रॉयड यूजर्स अपनी मनपसंद भाषा में सर्च कर सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को पहले सेटिंग्स में जाना है फिर लैंग्वेज में जाकर अपनी भाषा को सिलेक्ट कर लेना है. गूगल के नए क्रोम ब्राउज़र में डिजाइन के अंदर भी बदलाव किया गया है.
इस फीचर्स को पाने के लिए आपका PC पूरी तरह से अपडेट होना चाहिए. Chrome Browser सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला और सबसे पॉपुलर वेब ब्राउज़र है. पूरी दुनिया में इसके 1 बिलियन से भी ज्यादा यूजर हैं.
यह न्यूज़ आपको कैसी लगी कमेंट में जरूर बताइए.
अगर यहन्यूज़ अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News