Breaking

Saturday 10 February 2018

Top 5 Best valetineday apps 2018 how to get love partner best 5 dating a...





नमस्कार दोस्तों अगर आप अभी सिंगल है और वैलेंटाइन डे के दिन आप सिंगल नहीं रहना चाहते हैं तो मैं जिस ऐप के बारे में आपको बताने वाला हूं. उस ऐप को यूज कीजिए. यह बहुत ही खास और पॉपुलर डेटिंग ऐप है. इसके इस्तेमाल से आपको जरुर कोई ना कोई पार्टनर मिल जाएगा.
समज में ना आये तो नीचे दिए गए वीडियो को देख लीजिये :-


1.टिंडर :- टिंडर एक ऐसी ऐप है जो पूरे देश में पॉपुलर है. टिंडर ऐप के जरिए आप अनजान लोगों से मिल सकते हैं. टिंडर ऐप में आपको सामने वाले यूजर्स की फोटो और उसके बारे में जानकारी मिल जाती है. इसे देखकर आप अपने पार्टनर को पसंद कर सकते हैं. यह ऐप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के लिए फ्री है.

2.How About We :- अगर आप सिंगल है और अपनी बेस्ट डेट का इंतजार कर रहे हैं. तो यह ऐप आपके लिए बहुत ही फायदेमंद है. यह ऐप आपको बेस्ट डेट के तरीके बताएगा. चाहे वह सुबह की डेट हो, जोगिंग की डेट हो या पब की डेट हो. इस ऐप के जरिए यूजर्स दूसरे यूजर्स के प्रोफाइल डाटा और आइडियास को फ्री में सेटअप कर सकते हैं. और इसकी दूसरी फीचर्स को इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को पेड़ वर्जन अपडेट करना होगा.
3.Woo :- यह भी एक डेटिंग ऐप है. इसमें अपनी पर्सनल कुछ जानकारी जैसे की हॉबी, बर्थडे, नेम इंटर करना होता है. किसी को आपकी पसंद नापसंद मिलती है. तो यह ऐप आपके पार्टनर को आपसे मिलाने में मदद करता है. इस ऐप का यह दावा है कि अभी तक इस ऐप के जरिए 10000 लोग जुड़ चुके हैं.
4.Match.com :- मैच डॉट कॉम अपने मोबाइल यूजर्स को एक फ्री डेटिंग का अच्छा अनुभव देता है. इस एप्प मैं फ्री यूजर्स अपना ऑनलाइन प्रोफाइल सेट अप कर सकते हैं. कुछ अपलोड कर सकते हैं. इस ऐप में आपके प्रोफाइल को किसने विजिट किया यह भी चेक कर सकते हैं. हालांकि इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन जरूरी है. ios और Android दोनों यूजर्स के लिए फ्री है.
5.Truly madly :- इस ऐप की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह आपके धर्म,आए और बहुत सारी ऐसी जानकारी को कलेक्ट करता है. और आपके द्वारा दी गई जानकारी को पहले वेरीफाई करता है. आपसे आइडेंटिटी प्रूफ लेता है. इस पूरे प्रोसेस के बाद यह ऐप आपको सही पार्टनर चुनने में मदद करता है. और यह ऐप आप के सोशल मीडिया अकाउंट से भी कुछ जानकारी लेता है. इस ऐप के जरिए भी आप अपने पार्टनर को खोज सकते हैं.
जानिए इस वीडियो में कैसे खोज सकते है:- 
उम्मीद करता हूं यह 5 एप्स आपको पसंद आए होंगे. जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. और कमेंट में बताइए कि आपको कौन सा ऐप ज्यादा अच्छा लगा. लेटेस्ट जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News