Breaking

Sunday 11 February 2018

Xiaomi Redmi Note 5 5 Dos & Don't To Buy Before buy explain redmi 5





नमस्कार दोस्तों अगर आप रेडमी नोट खरीदने जा रहे हैं. मैं आपको बताने जा रहा हूं रेडमी नोट से जुड़ी कुछ खास बातें. यहां पर मैं आपको दो तरह की बातें बताऊंगा. आपको रेडमी नोट क्यों खरीदना चाहिए और क्यों नहीं खरीदना चाहिए.
रेडमी नोट 5 खरीदने से पहले निचे दिए गए वीडियो को जरूर से देखिये :-
सबसे पहले बात करते हैं रेडमी नोट के फोन आपको क्यों खरीदना चाहिए.
1.कीमत और वेरिएंट रेडमी नोट के फोन काफी सस्ते आते हैं. और कम कीमत और ज्यादा फीचर्स के साथ आते हैं. और इसमें ऑप्शन भी ज्यादा होते हैं. जिसे आप सस्ते से सस्ता फोन अपनी पसंद का खरीद सकते हैं. मैं आपको 18:9 का स्क्रीन रेश्यो मिल जाता है.
2.डिजाइन शाओमी रेडमी नोट के डिजाइन में आपको कई तरह की वैरायटी देखने को मिलती है. बॉडी मेटल की बनी होती है. मजबूत होती है और भी बहुत सारी खूबियां होती है.
3.कैमरा रेडमी नोट में आपको 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है. ऑटोफोकस, ड्यूल टोन LED फ्लैश मिलता है. जिसे आप शॉर्ट सटीक कलर में डिटेल के साथ में कम रोशनी में आप फोटो क्लिक कर सकते हैं.
4.ओपन सेल रेडमी नोट की ओपन सेल लांच होने के बाद हमेशा शुरू हो जाती है. इसके अलावा कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी सेल करती है. जिससे कि ग्राहकों को खरीदने में आसानी होती है.
5.मेटल कलर वेरिएंट आपको याद होगा आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस में मेटल कलर बॉडी आती है. ठीक वैसा ही रेडमी नोट के फोन तैयार करता है. आपको मेटल की बॉडी मिलती है. यह बॉडी लोगों को पसंद आती है. और इसलिए यह फोन लोगों को ज्यादा पसंद आता है.
अब बात करते हैं कि आपको इस फोन को क्यों नहीं लेना चाहिए.
1.रेडमी नोट फोंस में हमेशा की तरह पुराने वाले ही प्रोसेसर लगे हुए होते हैं. 450 के आसपास होता है. रेडमी नोट का नया रेडमी नोट 5 नया है. इसलिए इसमें प्रोसेसर भी नया होना चाहिए था.
2.रेडमी नोट में अभी आपको यूएसबी टाइप सी नहीं दिया गया है. यह बहुत बड़ी बात है. क्योंकि अगर आपको यूएसबी टाइप सी नहीं मिलता है तो आपको इस फोन को चार्ज करने के लिए 2 से 3 घंटे का समय देना होता है.
3.रेडमी नोट में पहले की तरह ही सिम कार्ड्स ऑप्शन दिए गए हैं. और जो कैमरा है वह भी सेम है इसमें भी कोई बदलाव नहीं किया गया है. आगे का 5 mb है. पीछे का 13 MB का है. पर आगे सिर्फ Flash लगा दिया गया है.
4. रेडमी नोट में डिजाइन आगे का ठीक है, लेकिन जो पीछे का एरिया है वह ठीक रेडमी नोट 4 के जैसा है. इसमें भी कोई बदलाव नहीं किया गया है.
5. लास्ट में हम बात करते हैं बैटरी की तो इसमें आपको 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. लेकिन इसमें फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन नहीं दिया गया है. आपको यूएसबी टाइप सी नहीं दिया गया है. तो आप को इस बैटरी को चार्ज करने के लिए ज्यादा टाइम देना पड़ेगा.
रेडमी नोट 5 खरीदने से पहले इस वीडियो को जरूर से देखिये :-
यह मेरा पर्सनल ओपिनियन था. जो मैंने आपको बता दिया है. उम्मीद करता हूं यह वीडियो और यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. अगर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिएगा और शेयर भी कीजिएगा. और आप हमें कमेंट में जरूर बताइएगा कि आपको फोन अच्छा लगता है या नहीं. लेटेस्ट जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News