Breaking

Friday 9 February 2018

शाओमी के Redmi और Mi फोन पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलेगा यहां पर जानिए कैसे

शाओमी के Redmi और Mi फोन पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलेगा यहां पर जानिए कैसे

नमस्कार दोस्तों अगर आप शाओमी का रेडमी या फिर MI का फोन खरीदना चाहते हैं ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट में. तो मैं आपको बताऊंगा कि आपको रेडमी या MI में फोन कहां पर सस्ता मिलेगा.
Xiaomi Redmi Discount :- रेडमी रेडमी एक बजट स्मार्टफोन से जो आपको सस्ता मिलेगा Mi के मुकाबले. अगर आप रेडमी का फोन खरीदना चाहते हैं. शाओमी का रेडमी 5A एक बहुत ही अच्छा फोन है. और इस फोन पर डिस्काउंट चल रहा है. अगर आप इस फोन को बिग बाजार से खरीदते हैं. तो आपको सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलेगा. वैसे फोन की कीमत है ₹5499. लेकिन कंपनी द्वारा एक ऑफर चल रहा है. इसके तहत आपको ₹1000 का कैशबैक मिलेगा. यह कैशबैक बिग बाजार ई वॉलेट फ्यूचर पे मैं फरवरी से जून के बीच इस्तेमाल करते हैं. और अगर आपके पास एक्सिस बैंक का डेबिट कार्ड या फिर क्रेडिट कार्ड है तो आप 10 परसेंट की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं. यानी कि पूरे ₹500 की बचत कर सकते हैं. इस तरह से देखा जाए तो कुल मिलाकर आपको इस फोन के लिए ₹3999 देने होंगे.
Note:- शाओमी के रेडमी फ़ोंस के लिए इस समय सबसे ज्यादा डिस्काउंट देने वाला ई कॉमर्स वेबसाइट है बिग बाजार. इसमें आपको सिर्फ ₹3999 में Redmi 5A मिल रहा है.
Xiaomi Mi Discount :- MI का फोन एक फ्लेक्सी फोन है. जो आपको रेडमी से थोड़ा महंगा मिलेगा और उसके मुकाबले फीचर्स भी कुछ ज्यादा अच्छे होंगे. बात करते हैं शाओमी के Mi5 की तो यह आपको मिलेगा ₹5399 में. इसमें एक एक्सचेंज ऑफर चल रहा है जिसके तहत आप को यह मोबाइल फोन मिल सकता है. यह ऑफर Flipkart पर चल रहा है.
Note :- Mi फोन के लिए ज्यादा डिस्काउंट देने वाली ई कॉमर्स वेबसाइट है Flipkart. जो कि आपको एक एक्सचेंज ऑफर दे रही है. और उसके तहत यह फोन आपको मिलेगा ₹5399 में.
अगर यह न्यूज़ पसंद आई हो तो इसे लाइक और शेयर कीजिए. और कमेंट में बताइए कि आपको शाओमी के रेडमी और Mi में से कौन सा फोन ज्यादा अच्छा लगा. टेक्नोलॉजी से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News