Breaking

Wednesday 14 February 2018

Redmi note 5 Pro हुआ लॉन्च ये है असली कीमत जानिए बाकी फीचर्स

Redmi note 5 Pro हुआ लॉन्च ये है असली कीमत जानिए बाकी फीचर्स

नमस्कार दोस्तों शाओमी कंपनी ने भारत में रेडमी नोट 5 प्रो को लॉन्च कर दिया है. आज हम बात करेंगे रेडमी नोट 5 प्रो में क्या खास फीचर्स है, कितना प्रोसेसर है, और कितनी है उसकी कीमत ?

रेडमी नोट 5 प्रो रेडमी नोट 4 का एक अपग्रेडेड वर्जन है. रेडमी नोट 5 प्रो में 5.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है. इस फोन में आपको स्नैप ड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है. इसी के साथ रेडमी नोट 5 प्रॉ में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोंस बन गया है. इस फोन को दो वैरियंट में लॉन्च किया गया है. 4GB/64GB और 6GB/64GB.

रेडमी नोट 5 प्रो में iPhone X के जैसा कैमरा सेटअप है. इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. और वही इसका जो फ्रंट कैमरा है वह 20 मेगापिक्सल का है. फोन के रि
इसके अलावा इस फोन में 4000 MAH की बैटरी दी गई है. रेडमी नोट 5 प्रो एंड्रॉयड नॉगट 7.0 पर काम करता है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. रेडमी नोट 5 प्रो की 4GB रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत है 13,999 रुपए. और 6 जीबी रेम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट वाले की कीमत है ₹16,999 रुपए.
पूरी जानकारी के लिए वीडियो देखिये :-
उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. कृपया इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. और हमें कमेंट में बताइए आपको फोन पसंद आया के नहीं. लेटेस्ट अपडेट के लिए कृपया हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !


No comments:

Post a Comment

Search News