Breaking

Wednesday 14 February 2018

जियोफोन यूजर्स के लिए बडी खुशखबरी अब Facebook ऐसे चलाये

जियोफोन यूजर्स के लिए बडी खुशखबरी अब Facebook ऐसे चलाये

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने जियो फोन यूजर्स के लिए खुशखबरी दी है. रिलायंस जियो एक Facebook ऐप लॉन्च करने जा रहा है. जिसे आप जियो फोन के अंदर चला सकते हैं. रिलायंस जियो ने यह बताया है कि यह Facebook ऐप 14 फरवरी से जियो फोन पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा.

इस ऐप को kaiOS के लिए एक वेब आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में बदला गया है. जिस पर फीचर फोन काम करता है. Facebook ऐप पुराने यूजर्स और नए जियो फोन यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया जा सकता है. ऐप्स जियो फोन पर करसर फंक्शन के साथ काम करता है.

जियोफोन दुनिया का सबसे किफायती स्मार्टफोन से है. और कंपनी ने यह घोषणा की है कि वह जल्द ही फीचर फोन के लिए Facebook और WhatsApp जैसे ऐप के लिए लाएंगे. और अब Facebook को इस फोन पर लाया जा रहा है. लेकिन इसके बारे में अभी नहीं पता चला है कि यह फोन पर WhatsApp सपोर्ट होगा या नहीं.
                                                                                         

उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. कृपया इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. और हमें कमेंट में बताइए जिओ पर फेसबुक के आने पर अपने विचार. लेटेस्ट अपडेट के लिए कृपया हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News