Breaking

Thursday 15 February 2018

Nokia1 & nokia 7 features leak लॉन्च से पहले Nokia 1 और Nokia 7 के खास फीचर्स हुए लीक जानिए पूरी खबर

नमस्कार दोस्तों Nokia के दो नए स्मार्टफोंस के फीचर्स लीक हुए हैं. Nokia 1और Nokia 7 प्लस. यहां हम बात करेंगे Nokia1 और Nokia 7 प्लस के फीचर्स के बारे में.

Nokia 1 स्पेसिफिकेशन :- जैसे कि आप फोटो में देख रहे हैं Nokia 1 एक कॉन्पैक्ट फोन होगा. और यह बजट सेगमेंट में आ सकता है. इसमें सिंगल रीयर कैमरा देखने को मिल रहा है. यह फोन दो कलर में शायद आ सकता है. और इस फोन की बॉडी कवर्ड डिजाइन के साथ आ सकती है. इसमें 720*1280 पिक्सेल का hd डिस्प्ले हो सकता है. और इसमें 1 GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है.

Nokia 7 प्लस स्पेसिफिकेशन :- जैसे कि इमेजेस में आप देख रहे हैं, इसके हिसाब से इसमें 6 इंच की डिस्प्ले होगी. एक ड्यूल रियर कैमरा होगा. इसमें ड्यूल LED फ्लैश होगा. और कैमरा के नीचे सेंसर भी होगा. और यह फोन मार्केट में Android 1 के साथ लॉन्च हो सकता है. फोन में 4 GB की रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है. और यह फोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2018 में लॉन्च हो सकता है. दोनों फोन के कीमत के बारे में अभी पता नहीं चला है.

उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी कृपया इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ और हमें कमेंट में बताइए आपको कौन सा फोन सबसे अच्छा लगा. लेटेस्ट अपडेट के लिए कृपया हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !


No comments:

Post a Comment

Search News