Breaking

Friday 16 February 2018

Jio latest 2200 Rs cashback offer jio double data offer 2200rs cashback...





नमस्कार दोस्तों रिलायंस जिओ पर एक बार फिर से कैशबैक ऑफर दे रहा है. इसमें सभी नए और पुराने यूजर्स को ₹2200 का कैशबैक मिल रहा है. शाओमी ने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए है. एक रेडमी नोट 5 और दूसरा रेडमी नोट 5 प्रो. रिलायंस जियो ने दोनों फोंस के साथ साझेदारी की है. और इसके तहत रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो खरीदने वाले ग्राहकों को ₹2200 का कैशबैक दे रही है.


रिलायंस जियो की Give Me5 Offer के तहत जो ग्राहक स्मार्टफोंस खरीदेगा उसको कैशबैक वाउचर दिया जाएगा. जिन्हें जिओ के रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. रिलायंस जिओ यूजर डबल डाटा ऑफर के तहत 4.5 टीबी तक का 4जी जियो डाटा पा सकते हैं.
जिओ के ₹2200 का कैशबैक ऑफर के तहत रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो ग्राहकों को रिलायंस जियो की तरफ से ₹50 की कीमत के 44 वाउचर मिलेंगे. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 198 या फिर ₹299 का पहला रिचार्ज कराना होगा. इसके बाद इन रिचार्ज में से किसी के लिए भी कैशबैक वाउचर का आप इस्तेमाल कर सकते है. जिओ ऑफर माय जिओ एप्स से रिचार्ज कराने पर मिलेगा.
वीडियो में पूरी जानकारी दी गई है, वीडियो को जरूर से देखिए :-
उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. लाइक कीजिए , शेयर कीजिए और कमेंट कीजिए. लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News