Breaking

Friday 16 February 2018

1000 रुपये से भी कम में है ये टॉप हेडफोन इसमें है खास खुबिया budgets headfone cheapest 1000 rs under

नमस्कार दोस्तों अगर आप भी एक अच्छा हेडफोन अपने बजट के अंदर खरीदना चाहते हैं. तो आज मैं आपको बताऊंगा ₹1000 से भी कम में बेस्ट हेडफोन जो कि आपके बजट में फिट बैठता है. और काफी ज्यादा अच्छे फीचर्स उसके अंदर आते हैं.

1 Sony mdr zx110:- यह एक सोनी का हेडफोन काफी एडवेंचर है. यह 1000 से नीचे की प्राइस में है. इसकी स्पीकर को आप रोटेट कर सकते हैं. मन के मुताबिक इसे घुमा सकते हैं. और इससे आप एकदम सॉफ्ट म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं.
2.Sennheiser px 80:- यह भी एक बजट हेडफोन है. इसमें आप फैंटास्टिक साउंड बेहतर ढंग से सुन सकते हैं. इसकी ऑडियो मटेरियल और साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है प्राइस के मुकाबले. यह 1000 से नीचे की प्राइस में है.
3.Panasonic- rp hbd250:- यह Panasonic का हेडफोन है. इसके अंदर भी खास फीचर्स है. इसका जो स्पीकर होता है उससे आप काफी सॉफ्ट म्यूजिक साथ सुन सकते हैं. इसमें आपको दोनों क्वालिटी काफी अच्छी मिलती है. इसकी प्राइस ₹999 हैं.
4.JBL c300si:- यह हेडफोन एक अच्छे ऑडियो ड्राइवर और रिसीवर लिए जाना जाता है. लो फ्रीक्वेंसी में भी आप एक्स्ट्रीमली सॉन्ग सुन सकते हैं. यह 1000 से नीचे की प्राइस में है. इसका डिजाइन काफी छोटा और लाइट वेट और इसे आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं. यह सब में आपको माइक्रोफोन नहीं मिलेगा.
5.Philips shl3060bk/00:- यह हेडफोन philips का है. यह DJ इंस्पायर्ड हेडफोन है. इस हेड फोन में आप स्ट्रांग म्यूजिक सैफ सुन सकते हैं. आपकी एयर पर कोई ज्यादा इफेक्ट नहीं पड़ेगा. इसका डिजाइन भी काफी बेस्ट है. इस हेडफोन से आपको DJ म्यूजिक का एक्सपीरियंस होगा.
6.Boat rockerz 400:- यह ब्लूटूथ हेडफोन है. इसमें माइक्रोफोन भी आपको मिलता है. इसमें आपको सॉलिड साउंड क्वालिटी मिलती है. और इसकी बैटरी भी काफी अच्छी होती है. जो आपको 7 से 8 घंटे का बैटरी बैकअप भी देती है. इसका वायरलेस 10 मीटर की रेंज तक काम करता है. इसकी साउंड क्वालिटी भी बेस्ट है. और इसके साथ ही स्ट्रांग बेस है.
7.Kotion each gs410:- यह एक फुल्ली बजट और गेमिंग हेडफोन है. उसके साथ ही गुड सॉन्ग स्टेज भी है. इसकी साउंड रिच काफी अच्छी है साथ ही स्ट्रांग बेस है.
8.Motorola pulse 2:- यह एक Motorola का हेडफोन है. इसमें आपको माइक्रोफोन भी मिलता है. इसे आप कॉल रिसीव कर सकते हैं. हैंड फ्री भी कर सकते हैं. इसमें भी आपको साउंड क्वालिटी काफी अच्छी मिलती है. और यह भी एक बजट हेडफोन है. जो आपको ₹1000 से कम में मिल जाएगा.
तो यहीं थे कुछ बेस्ट हेडफोन जो कि आपको आपके बजट के अनुसार ₹1000 से नीचे मिल जाएंगे. और इसमें बहुत ही अच्छे फीचर्स भी मिलेंगे.
उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी कृपया इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ और हमें कमेंट में बताइए आपको कौन सा हेडफोन अच्छा लगा. लेटेस्ट अपडेट के लिए कृपया हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News