Breaking

Friday 16 February 2018

New best antivirus for android smartphone top new free antivirus for sma...





नमस्कार दोस्तों अगर आप एक Android स्मार्टफोन यूजर है. और अपने फोन को बचाना चाहते हैं वायरस से. मैं आपको यहां पर टॉप एंटीवायरस के बारे में बताने वाला हूं जैसे यूज़ करने के बाद आपका मोबाइल फास्ट चलने पर मजबूर हो जाएगा.

1.Avira :- यह एक बहुत ही फेमस एंटीवायरस हैं. जिसे आप PC और कंप्यूटर पर भी यूज़ कर सकते हैं. कुछ फ्री और पेड़ दोनों वर्जन में मिल जाता है. इसमें आपको रियल टाइम प्रोटेक्शन मिलता है. इसे आप अपने फोन की मेमोरी के अलावा अपने एसडी कार्ड को भी स्कैन कर सकते हैं. एंटीवायरस फ्री है. अगर आप पेड़ वर्जन लेना चाहते हैं तो आपको $11.99 देने होंगे 1 साल के लिए.

2.Androhelm anti virus:- यह भी एक पॉपुलर एंटीवायरस है. यह आपकी फोन की मैलवेयरपर को भी खत्म करता है. यह यहएंटीवायरसऑटोमेटिकली अपडेट होता रहता है. यह आपकी फोन की ऐप को स्कैन करता है. यह एक फ्री Android एंटीवायरस है. इसका पेड वर्जन मिलता है.

3.Avast mobile antivirus:- यह काफी पॉपुलर एंटीवायरस है. जो हर किसी के मोबाइल में शायद इनस्टॉल होता है. इसकी डाउनलोड है 100 मिलियन. काफी फास्ट ली काम करता है. यह एंटीवायरस आपके मोबाइल में इंस्टॉल सभी ऐप को स्कैन करता है. यह ऐप फ्री है. इसका पेट वर्जन भी मिलता है. बाकी एंटीवायरस ऐप के बारे में वीडियो में बताया गया है.
और ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए वीडियो को जरूर देखिए :-


उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. लाइक कीजिए ,शेयर कीजिए और कमेंट कीजिए. लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News