Breaking

Wednesday 7 February 2018

500 Rs 4g smartphone launch in india airtel vodafone & idea full details hindi एयरटेल आईडिया वोडाफोन सिर्फ 500 रुपये में 4G स्मार्टफोन लॉन्च करेगा जानिए खास बात


एयरटेल आईडिया वोडाफोन सिर्फ 500 रुपये में 4G स्मार्टफोन लॉन्च करेगा जानिए खास बात


नमस्कार दोस्तो अगर आप अभी तक फीचर फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. इन सभी मोबाइल यूजर्स के लिए बड़ी खबर है. और खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने अभी तक कोई फोन यूज नहीं किया है. भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Idea, airtel, Vodafone उन सभी यूजर्स के लिए नया फोन लांच करने वाली है. यह तीनों कंपनियां सस्ते से सस्ता 4जी स्मार्टफोंस बनाने के लिए काम कर रही है. जिसकी कीमत सिर्फ ₹500 तक हो सकती है.

कंपनी का यह कहना है यह फोन ₹500 में यूजर्स को दिया जाएगा. और इसके साथ ही 60 से ₹70 तक का मंथली प्लान भी लॉन्च किया जाएगा. प्लान सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए होगा जो ₹500 में यह 4जी फोन खरीदेंगे. यह तीनों कंपनियां जियो को टक्कर देगी. क्योंकि जियो ने ₹1500 में 4जी स्मार्टफोंस लॉन्च किया था. और उसके साथ ही 49 वाला प्लान भी लॉन्च किया था. अब यह तीनों कंपनियां जियो को कड़ी टक्कर देगी.

इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें आपको 3 साल में कैशबैक नहीं मिलेगा. यह फोन सिर्फ आपको ₹500 में ही दिया जाएगा. अभी तक आइडिया ,एयरटेल और वोडाफोन ने इस बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी है. यह तीनों कंपनियां मोबाइल बनाने वाली कंपनी से Android Go बेस्ट सस्ते स्मार्टफोंस के लिए बात कर रही है. और अभी हाल ही में यह खबर आ रही थी Micromax ₹2000 से कम में Android go स्मार्टफोंस लाने वाला है. और यह फोन 2018 तक लॉन्च हो सकता है.
उम्मीद है यह जानकारी आपको पसंद आई होगी. न्यूज़ अच्छी लगी हो तो लाइक कीजिए ,शेयर कीजिए और कमेंट भी कीजिए.लेटेस्ट न्यूज़ देखने के लिए फॉलो कीजिए टेक्निक पॉइंट चैनल को. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News