Breaking

Wednesday 7 February 2018

How to use ar stickers android users hindi 2018 AR Stickers का यूज सभी एंड्राइड यूजर्स कर सकते है जानिए इसका इस्तेमाल

AR Stickers का यूज सभी एंड्राइड यूजर्स कर सकते है जानिए इसका इस्तेमाल

नमस्कार दोस्तों अगर आपके पास एंड्रॉयड स्मार्टफोंस है तो आज मैं आपको बताने वाला हूं AR स्टिकर्स के बारे में. आप इसका कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं. सबसे पहले आपको बता दूं कि Google ने अपने मोशन स्टील ऐप को अपडेट किया है. पर इस नए अपडेट के बाद अब कोई भी एंड्रॉयड यूजर्स आर्गुमेंट रियलिटी स्टिकर का यूज़ कर सकता है. यूजर्स किसी भी वीडियो में स्टिकर का यूज कर सकते हैं.
Google ने इस मोशन स्टील ऐप को 2016 में सिर्फ ios यूजर्स के लिए लांच किया था. इस ऐप के जरिए लाइव फोटो को gif और लुकिंग वीडियो में आप बदल सकते हैं. जुलाई के बाद में इसे एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी लॉन्च कर दिया. अगर आपको भी यूज़ करना है Android का AR स्टिकर फीचर्स तो आपके पास होना चाहिए Android 5.1 या फिर उससे ऊपर का वर्जन.
मोशन स्टील ऐप को ओपन करने पर आपको 3 ऑप्शन दिखेंगे. AR Mode, मोशन स्टील एंड फास्ट फॉरवर्ड. अब जैसे ही इन ऑप्शन पर क्लिक करेंगे आपके सामने कई सारे AR स्टिकर्स आ जाएंगे. जिन्हें आप टच करके अपने हिसाब से वीडियो शूट कर सकते हैं.
उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए और कमेंट में भी बताइए. लेटेस्ट जानकारी के लिए फॉलो कीजिए टेक्निक पॉइंट चैनल को. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवा

No comments:

Post a Comment

Search News