Breaking

Wednesday 7 February 2018

Aircel bad news Idea Stopped aircel interconnect services full details h...





Idea ने बंद कर दिया Aircel के साथ इंटरकनेक्ट सेवा ऐसा क्यों हुआ जानिए पूरी खबर


नमस्कार दोस्तों अगर आप Aircel यूजर से है तो आपके लिए बुरी खबर है. Idea ने Aircel की इंटरकनेक्ट सर्विस को बंद कर दी है. Aircel की देरी से पेमेंट करने पर idea ने इंटरनेट सर्विस को बंद कर दी है. बाकी राशि जमा करने के बारे में इससे पहले Aircel को नवंबर 2017 को रिमाइंड कराया जा रहा था. अब Idea ने इस सर्विस को बंद कर दिया है.
Idea ने यह कहा है कि Aircel अपने भुगतान के वादे को भूल चुकी है जिसके चलते Idea ने सर्विस बंद की है. अब Aircel के यूजर्स Idea नेटवर्क के नंबर पर कॉल नहीं कर पाएंगे. भारत की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम सर्विस कंपनी Idea ने यह कहा है कि दोनों कंपनी के एग्रीमेंट में टर्म एंड कंडीशन मैं इंटरकनेक्ट सर्विस बंद करने की शर्त थी. और कंपनी ने यह भी कहा है कि भुगतान पूरा करते ही Idea कंपनी Aircel की इंटरकनेक्ट सर्विस को फिर से चालू कर देगा. जैसा की आप सबको पता है Aircel इस समय खराब दशा में है. Aircel के पहले से ही 2G नेटवर्क छह सर्किल में बंद हो चुके हैं. कंपनी ने 10 मार्च 2018 को अपने ग्राहकों को किसी अदर नेटवर्क पर पोर्ट कराने का निर्देश दिया था. Aircel पर करीब 20000 करोड रुपए का कर्ज है.
अगर यह जानकारी पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. लेटेस्ट अपडेट के लिए टेक्निक पॉइंट चैनल को फॉलो कीजिए. धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News