Breaking

Tuesday 6 February 2018

Sony Xperia L2 launch india Sony xperia l2 review hindi Camera sony xper...







नमस्कार दोस्तों जापान की कंपनी सोनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है Sony Xperia L2. ये स्मार्टफोन Sony Xperia L1 का अपग्रेडेड वर्जन है. इस फोन के अंदर आपको 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाती है. ये फोन android वर्जन 7.1 में काम करता है. इसमें आपको 3GB की रैम दी जाती है.

प्रोसेसर की बात करते हैं तो इसमें मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर लगा हुआ है. इस फोन की खास बात यह है कि इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का 120 डिग्री सुपर वाइड एंगल सेल्फी वाला कैमरा मिल जाता है. इसके अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है. इस फोन के अंदर 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है. इस फोन में एक स्टैमिना मोड़ दिया गया है. जो कि जरूरत पड़ने पर बैटरी लाइफ को बढ़ाने में आप इसे यूज कर सकते हैं. फोन में रियल में आपको फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है. और यह फोन black और gold में लांच किया गया है. इस फोन की कीमत की बात करते हैं तो वह है 19,990 रुपये.
ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो को देखिए :-
उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. और ज्यादा लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो कीजिए चैनल को. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News