Breaking

Sunday 28 January 2018

Jio vs Airtel All plans details hindi jio republicday offer vs airtel of...





नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सबको पता होगा कि रिलायंस जियो एयरटेल वोडाफोन आईडिया बहुत सारे टेलीकॉम कंपनी अपना नया नया ऑफर लॉन्च कर दिया है. और इसके कारण यूजर्स को बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है. अपना बेस्ट ऑफर चुनने में. अगर आपने अभी तक कोई प्लांस यूज़ नहीं किया है तो मैं आपको बताऊंगा रिलायंस जिओ vs एयरटेल के बेस्ट प्लान यानी कि 52 रूपय से लेकर के ₹500 तक के प्लान जिसमें आपको यह भी बताऊंगा कि कौन सा प्लान अच्छा है आपके लिए बेस्ट रहेगा.
रिलायंस जियो और एयरटेल के टैरिफ वाउचर कि आज हम बात करेंगे उन सभी प्लांस के बारे में जो बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकते हैं.
Airtel 59 Rs :- Airtel का 59 रूपय का यह भारतीय Airtel का सबसे सस्ता प्लान है. इस प्लान में यूजर्स को 100 sms मिलेगा और 500 MB 4जी डाटा मिलेगा. आपको फ्री लोकल एसटीडी कॉलिंग और इसके साथ ही फ्री रोमिंग की सुविधा भी दी गई है. वैलिडिटी की बात करते हैं तो वह है 7 दिनों की.
Jio 52 Rs :- अब बात करते हैं रिलायंस जियो के ₹52 वाले प्लान की रिलायंस जियो के ₹52 की रिचार्ज पर यूजर्स को 1.05 GB डाटा मिलेगा यानी कि रोजाना 0.15 GB डाटा यूजर्स को मिलेगा. इस प्लान में आपको फ्री लोकल एसटीडी कॉलिंग और उसके साथ फ्री रोमिंग मिलेगी. और इसके साथ ही आपको 100 SMS भी फ्री मिलेगी. और जियो का एप्स सब्सक्रिप्शन भी आपको फ्री मिलेगा. और इन सबके साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी है 7 दिनों की.
Airtel 93 Rs :- अब बात करते हैं Airtel के अगले प्लान की तो वह है 93 रुपये वाला Airtel के ₹93 वाले रिचार्ज पर यूजर्स को फ्री लोकल एसटीडी कॉलिंग और उसके साथ फ्री रोमिंग की सेवाएं दी जा रही है. फ्री रोमिंग की सुविधा भी दी जा रही है. यूजर्स को 100 sms मिलेगा और 1जीबी डाटा रोजाना मिलेगा. एयरटेल के ₹93 वाले प्लान की वैलिडिटी है 10 दिनों की.
Jio 98 Rs :- अब बात करते हैं रिलायंस जियो के 98 पहले प्लान की रिलायंस जियो कि 98 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को फ्री लोकल STD कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.
Note :- एयरटेल और जिओ के बाकि 149, 199, 349 ... 509 ₹ वाले प्लान्स की जानकारी आपको इस वीडियो में मिल जाएगी.
तो मुझे भी है यह आपको पसंद आया होगा अगर अब कोई सवाल या सुझाव हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कीजिएगा मैं रिप्लाई करूंगा. अगर यह न्यूज़ अच्छा लगा हो तो इसे लाइक कर दीजिएगा. और शेयर भी कर दीजिएगा सभी दोस्तों के साथ. लेटेस्ट जानकारी के लिए आप चैनल को फॉलो कीजिये न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News