Breaking

Sunday 28 January 2018

How to Hide any files with phone dialer app Best android hider app फाइल...





फाइल्स को छुपाना चाहते है डायलर एप्प में छुपाये किसी को शक भी नहीं होगा



नमस्कार दोस्तों अगर आप किसी फोटो वीडियो ऑडियो या किसी भी फाइल को छुपाना चाहते हैं. तो मैं आपको बताऊंगा एक ऐसे डायलर ऐप के बारे में जिसकी मदद से आप अपने फाइल्स को छुपा सकते हैं. डायलर ऐप फ्री ऐप है. जो किसी मैजिक से कम नहीं है. डायलर ऐप का इस्तेमाल फोन करने के लिए कर सकते हैं. यानी इस बात का किसी को पता नहीं चलेगा कि आपने डायल की मदद से किसी फाइल को हाइड किया है.



इस ऐप का नाम है Dialer vault डायलर बेल्ट यह ऐप आपको Google Play Store पर मिल जाएगा. बिल्कुल फ्री है इस ऐप का पूरा नाम है डायलर बेल्ट राइट हाइट फोटो वीडियो RS 10 फ्री में इंस्टॉल कर सकते हैं. यह Android का वर्जन 4.1 और उसके ऊपर के वर्जन पर रन करेगा. इस ऐप की साइज 5 mb के आसपास है. फोन के अंदर आपको ज्यादा स्पेस नहीं देना होगा. Play Store पर यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार की रेटिंग दी है. इसके डाउनलोड 100000 तक है.


स्टेप 1 सबसे पहले आपको प्ले स्टोर पर जाकर टाइप करना है डायलर बेल्ट. आपको सबसे ऊपर वाला ऐप इंस्टॉल कल कर लेना है. इसके बाद उसे ओपन करना है. आपको ग्रैंड परमिशन देनी है. उसके बाद आपको यहां पर कुछ सवाल दिए गए होंगे. आप को सिलेक्ट करके उसका जवाब देना है और सेव कर देना है. इसके बाद आपको 4 अंक का पासवर्ड सिलेक्ट करना है. और फिर उस पासवर्ड को कंफर्म करना है.


अब आप जिस भी फाइल को हाइड करना चाहते हैं उसे हाइड कर सकते हैं. छुपाना चाहते हैं. अगर अभी भी समझ में नहीं आ रहा है तो आप वीडियो को देख सकते हैं.


उम्मीद है यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. न्यूज़ अच्छी लगी हो तो लाइक कीजिए और शेयर कीजिए और ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News