Breaking

Thursday 10 May 2018

एयरटेल और जियो में शुरू हुई कूपन वाली जंग जानिए आपको कैसे होगा फायदा

एयरटेल और जियो में शुरू हुई कूपन वाली जंग जानिए आपको कैसे होगा फायदा

नमस्कार दोस्तों भारतीय टेलीकॉम कंपनी में एयरटेल और जियो एक जबरदस्त ऑफर एक दूसरे के टक्कर में लॉन्च कर दिया है. इसमें आपको Airtel और जिओ के रिचार्ज पर जबरदस्त फायदा मिलेगा.


Airtel का फायदा :- एयरटेल यूजर्स को रिचार्ज कराने पर कैशबैक का पर मिलेगा. इस ऑफर का पूरा फायदा लेने के लिए आपको Airtel की माई कूपन सेक्शन में जाना होगा. एयरटेल ऑफर यूपीआई और paytm के साथ मिलकर लॉन्च किया है. इसमें यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा ₹30 मिलेंगे. यह फायदा एंड्रॉयड यूजर्स को लेटेस्ट ऐप यूज करने पर होगा.

जियो का फायदा :- अगर जियो रिचार्ज कराते हैं. कैशबैक का वाउचर मिलेगा. जिसमें ₹50 का वाउचर होगा. इन वाउचर का इस्तेमाल अगले रिचार्ज में कर सकता है. फ्री देखने के लिए आपको मायजिओ ऐप डाउनलोड करना होगा. और माय वाउचर सेक्शन में जाना होगा.
आपको Airtel का मायकूपन प्लान पसंद आया ? या जियो का माय वाउचर प्लान पसंद आया ? अपना जवाब कमेंट बॉक्स में जरुर टाइप कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News