Breaking

Monday 7 May 2018

जिओ दे रहा 1 TB FREE डाटा 1 साल के लिए हर किसी को मिलेगा फायदा ऐसे होगा रजिस्ट्रेशन

जिओ दे रहा 1 TB FREE डाटा 1 साल के लिए हर किसी को मिलेगा फायदा ऐसे होगा रजिस्ट्रेशन

नमस्कार दोस्तों जियो सिम, जियो फोन लॉन्च करने के बाद अब रिलायंस जिओ फाइबर सर्विस लॉन्च कर रही है, कई बड़े शहरों में तो लॉन्च कर दिया है, इसमें ग्राहकों को फ्री 1 TB डाटा दिया जा रहा है, इसमें पूरे 1 साल की वैधता रहेगी,
जियो कंपनी फाइबर टू द होम FTTH ब्रॉडबैंड कनेक्शन शुरू कर रही है. इस कनेक्शन में 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी. कंपनी इस सर्विस की कमर्शियल ओपनिंग साल की दूसरी छमाही में होगी.
फ्री रिचार्ज :- FTTH प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 100GB डाटा मिलेगा. यह डाटा खत्म होगा तो ग्राहक 1 महीने में 25 बार फ्री में 40 GB डाटा का रिचार्ज करवा सकता है. इस तरह से ग्राहकों को 1 महीने में कुल 1100 GB डाटा मुफ्त में मिलेगा.
ऐसे होगा रजिस्ट्रेशन :- कंपनी यह सेवा हर किसी के लिए लॉन्च की है. इसके अलावा ग्राहकों को बिना केबल के घर के कोने में वाई फाई पहुंचाने का विकल्प मिलेगा. जिओ फाइबर कनेक्शन प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को 4,500 रुपए का सुरक्षित मनी देना होगा. यह पैसा कुछ समय बाद वापस कर दिया जाएगा.
अगर आप जिओ फाइबर कनेक्शन लेना चाहते हैं ? तो हमें अभी फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News