Breaking

Sunday 8 April 2018

Jio vs Airtel एयरटेल यूजर्स को मिला फ्री में 30GB 4G डाटा जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

Jio vs Airtel एयरटेल यूजर्स को मिला फ्री में 30GB 4G डाटा जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

नमस्कार दोस्तों अगर आप एयरटेल यूजर्स है तो आपको भी मिलेगा 30 GB फ्री डेटा. क्योंकि Airtel ने अपना VoLTE बीटा प्रोग्राम दिल्ली राजस्थान में शुरू कर दिया है. इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले यूजर्स के लिए Airtel ने स्पेशल ऑफर लॉन्च किया है. इसमें यूजर्स को 30 GB फ्री डाटा दिया जाएगा.
कैसे पाएं 30 GB :- Airtel का यह ऑफर पाने के लिए आपको www.airtel.in/volte-circle लिंक पर जाना है. इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर इंटर करना है. इसके बाद कंपनी चेक करें कि आपके नंबर पर यह ऑफर आएगा या नहीं. प्रोसेस पूरी होती है आपको 10 gb डाटा तुरंत मिल जाएगा. इसके बाद यूजर्स को volte सर्विस का फीडबैक देना होगा. 1 महीने में 10 GB डाटा और फिर 1 महीने बाद 10 GB डाटा दिया जाएगा. इस तरह से यूजर कुल 30 GB डाटा फ्री में पा सकते हैं.
अगर आप भी Airtel यूजर्स है और 30 GB डाटा नहीं मिला है तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए. आपको भी डाटा मिल जाएगा.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News