Breaking

Monday 9 April 2018

जियो और BSNL को पीछे छोड़ा एयरटेल दे रहा 162 GB अनलिमिटेड डाटा और बहुत कुछ फ्री

जियो और BSNL को पीछे छोड़ा एयरटेल दे रहा 162 GB अनलिमिटेड डाटा और बहुत कुछ फ्री

नमस्कार दोस्तों IPL के चलते भारतीय टेलीकॉम कंपनियों ने अपने नए-नए प्लान लॉन्च किए हैं. जिसमें जियो, BSNL और Airtel शामिल है. जियो और BSNL के बाद अब एयरटेल ने भी अपना प्रीपेड प्लान लांच किया है. जो सिर्फ 499 रुपए का है.
Airtel 499 रुपए वाला प्लान :- Airtel के इस प्लान में यूजर्स को कुल 164 GB डाटा मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS भी फ्री मिलेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी है 82 दिनों की है. Airtel का यह प्लान BSNL और जियो को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया है.
जियो ने 251रुपए का प्लान लॉन्च किया है. जिसमे 51 दिनों के लिए 102 GB डाटा दिया जा रहा है. और BSNL ने ₹248 रुपए का प्लान लॉन्च किया है. जिसमें ग्राहकों को 51 दिनों के लिए 153 GB डाटा दिया जा रहा है.
आप हमें कमेंट बॉक्स में बताइए की रिलायंस जिओ, BSNL और Airtel में से कौन सा प्लान सबसे सस्ता है ? अगर यूज़ करते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News