Breaking

Monday 16 April 2018

जियो एयरटेल बीएसएनएल के IPL 2018 न्यू ऑफर जानिए आपके लिए कौन सा प्लान किफायती होगा

जियो एयरटेल बीएसएनएल के IPL 2018 न्यू ऑफर जानिए आपके लिए कौन सा प्लान किफायती होगा

नमस्कार दोस्तों BSNL, Airtel और Jio ने हाल ही में नए प्लांस लॉन्च किए हैं. यह तीनों कंपनियां पिछले साल से इस साल बहुत ज्यादा ऑफर पेश कर रहे हैं. जिससे कि ज्यादा से ज्यादा यूजर अपनी तरफ खींच पाए. आज हम बताएंगे कंपनी के शानदार प्लान के बारे में जो आपको ₹300 से कम में मिल रहे हैं.
BSNL :- BSNL की प्रीपेड प्लान की बात करते हैं तो कंपनी ने IPL 2018 के लिए ₹248 का प्लान लांच किया है. अपने यूजर्स को रोजाना 3 GB डाटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की है. इस ऑफर को आप 30 अप्रैल तक एक्टिवेट करवा सकते हैं.
जियो :- जियो की बात करते हैं तो उसने IPL 2018 के लिए ₹251 का प्लान निकाला है. यूजर्स को रोजाना 2 GB डाटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की रहेगी. जियो के प्लान की खासियत की बात करते हैं तो इसमें आपको फ्री कॉलिंग, SMS, जियो ऐप्स की सुविधा मिल रही है.
Airtel :- Airtel के प्लांस की बात करते हैं तो 249 रुपए का प्लान लांच किया गया है. यूजर्स को रोजाना 2 GB डाटा दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रहेगी. इसके अलावा इसमें भी आपको कॉलिंग, रोमिंग, SMS फ्री मिलेगा.
आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए की जियो, एयरटेल और BSNL में कौन सा प्लान सबसे सस्ता और अच्छा है ? जियो यूज़ करते हैं तो फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News