Breaking

Monday 16 April 2018

Intex ने लॉन्च किया फिंगरप्रिंट वाला 13 MP कैमरा से लैस स्मार्टफोन कीमत सिर्फ 5799 रुपए

Intex ने लॉन्च किया फिंगरप्रिंट वाला 13 MP कैमरा से लैस स्मार्टफोन कीमत सिर्फ 5799 रुपए

नमस्कार दोस्तों भारतीय मोबाइल कंपनी Intex ने नया स्मार्टफोंस लॉन्च कर दिया है. सबसे बेहतर कैमरा और फीचर्स से लैस है यह स्मार्टफोन. आज हम बात करेंगे स्मार्टफोंस की फीचर्स और कीमत के बारे में. तो आइए शुरू करते हैं.
फीचर्स :- Intex उदय फोन के अंदर 5.2 इंच की एचडी IPS डिस्प्ले लगी है. इसका रिजोल्यूशन 1280*720 पिक्सेल है. स्मार्टफोंस में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोंस में 3GB की रैम दी गई है. और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. बाद में आप चाहे तो 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है. और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इन दोनों कैमरे में Flashlight दी गई है.
Intex उदय स्मार्टफोन एंड्रॉयड नॉगट 7.0 सिस्टम पर रन करता है. बैटरी बैकअप के लिए इसमें 2800 MAH की बैटरी दी गई है. और कंपनी का दावा है कि यह 6 से 7 घंटे तक का टॉकटाइम और 168 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोल्टी, ब्लूटूथ, वाईफाई, GPS, AGPS, FM रेडियो, 3.5 एमएम जैक और एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है.
Intex उदय स्मार्टफोन की कीमत की बात करते हैं तो इसकी कीमत 7,999 रुपए है. लेकिन रिलायंस जिओ के द्वारा 2200 रुपए का कैशबैक मिल रहा है. तो इस हिसाब से स्मार्ट फोन की कीमत 5,799 रुपए हो जाती है.
अगर आपको यह स्मार्टफोन खरीदना है तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में रिप्लाई कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News