Breaking

Friday 27 April 2018

यह नेटवर्क दे रहा है सबसे सस्ता डाटा पैक ऑफर रिचार्ज कराने से पहले जरूर देखें

यह नेटवर्क दे रहा है सबसे सस्ता डाटा पैक ऑफर रिचार्ज कराने से पहले जरूर देखें

नमस्कार दोस्तों भारतीय टेलीकॉम कंपनी जियो और एयरटेल में जबरदस्त डाटा मार चल रही है. दोनों कंपनियां एक से एक डाटा प्लान लांच कर रही है. ताकि अपने ग्राहकों को आकर्षित कर पाए. आज में आपको बताऊंगा की सबसे बेस्ट डाटा ऑफर कौन सी कंपनी दे रही है ?
Airtel ने अपने यूजर्स के लिए हाल ही में नया प्लान लॉन्च किया है. यह प्लान 219 रुपए का है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है. इसके अलावा सो SMS रोजाना मिलेगा. और हर दिन 1.4 GB daata मिलेगा. इसमें आपको कॉलर ट्यून भी मिलती है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रहेगी.
बात करते हैं जियो की तो जिओ के 149 रुपए के रिचार्ज पर आपको 1.5 GB डेटा मिल रहा है. जिसमें रोजाना अनलिमिटेड इंटरनेट, वॉइस कॉलिंग और 100 SMS कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें भी कॉलर ट्यून की सुविधा मिलती है. देखा जाए तो जियो सभी कंपनियों से बेस्ट डाटा ऑफर लॉन्च कर रहा है.
आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए की अगर कोई जियो से बेस्ट डाटा ऑफर कर रहा है तो वह कौन सी कंपनी है ? कॉमेंट्री टैब में कमेंट जरूर कीजिएगा.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News