Breaking

Friday 27 April 2018

बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन और 15000 हजार रुपए से भी कम कीमत जानकर खुश हो जाएंगे

बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन और 15000 हजार रुपए से भी कम कीमत जानकर खुश हो जाएंगे
नमस्कार दोस्तों अगर आप 15000 रुपए से कम कीमत में बेस्ट कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो आज मैं आपको बताऊंगा ऐसे 3 धांसू स्मार्टफोन जिसके कैमरे काफी जबरदस्त है. तो आइए शुरू करते हैं.
1.Xiaomi Redmi Note 5 pro :- शाओमी के रेडमी नोट 5 प्रो की कीमत 15000 रुपए से कम है. इस स्मार्टफोंस के फीचर्स काफी जबरदस्त है. इसमें फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है. इसके अलावा इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें आपको फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का मिलेगा. जो काफी जबरदस्त सेल्फी के लिए बना है.
2.moto GS Plus :- यह स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आता है. इसमें 4 GB की रैम और 64जीबी की स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है. यह भी सेल्फी के लिए बेस्ट है.
3.Redmi Note 5 :- यह स्मार्टफोन भी 15000 रुपए से कम कीमत में आता है. इसमें 12 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है. और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इसके अलावा यह फेस डिटेक्शन और डायनामिक रेंज वाले इमेज को भी कैप्चर कर सकता है.
आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए कि आपको इनमें से कौन सा स्मार्टफोंस अच्छा लगता है ? कमेंट जरूर कीजिएगा.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News