Breaking

Thursday 12 April 2018

रिलायंस जियो का चैंपियन ऑफर सभी ग्राहकों को बांट रहा मुफ्त 50GB डाटा जल्दी करें यह काम

रिलायंस जियो का चैंपियन ऑफर सभी ग्राहकों को बांट रहा मुफ्त 50GB डाटा जल्दी करें यह काम

नमस्कार दोस्तों कुछ दिनों पहले ही रिलायंस जियो ने अपना IPL ऑफर लॉन्च किया था. इसी मौके पर एक और ऑफर निकाला है. इसका नाम है चैंपियन ऑफर. इसमें ग्राहकों को मिल रहा है 50 GB फ्री में.
रिलायंस जिओ के IPL ऑफर में 102 GB डाटा मिला था 51 दिनों के लिए. लेकिन अब चैंपियन ऑफर के तहत जियो अपने सभी ग्राहकों को 50 GB डाटा मुफ्त में बांट रहा है. जियो का 50 GB फ्री डाटा पाने के लिए जियो ग्राहकों को एक ऐप डाउनलोड करना होगा. इसका नाम है क्लाउड ऐप. इसे प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड करना है. उसके बाद आपको उस ऐप के अंदर एक फोटो या फिर एक वीडियो अपलोड करना है. और उसका लिंक अपने Facebook अकाउंट या फिर ट्विटरअकाउंट पर शेयर करना है.
वहां पर आपको 3 हेसटैग यूज़ करना है. हेसटैग जिओ क्लाउड, हेसटैग जियो, हेसटैग IPL 2018 . इसके बाद आपको शेयर करना है. अब आप 50 GB फ्री डेटा पानी के लिए एलिजिबल हो जाएंगे.
अगर आप भी फ्री में 50 GB 4जी डाटा पाना चाहते हैं तो हमें फॉलो कीजिए. और कमेंट बॉक्स में जिओ फ्री50 GB डेटा लिखकर रिप्लाई कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News